‘पवित्र रिश्ता’ को पूरे हुए 14 साल, Ankita Lokhande ने ताजा की पुरानी यादें...फैंस को आई ‘मानव’ की याद

6/1/2023 1:01:21 PM

मुंबई। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का पहला टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ को आज 14 साल पूरे हो गए। इस मौके पर अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हम पुरानी अर्चना की झलक देख सकते हैं। अंकिता ने इस शो के जरिए ही घर घर में पहचान बनाई और अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीते।

अंकिता लोखंडे के साथ-साथ दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ब्रेक ‘पवित्र रिश्ता’ ने दिया। शो में ‘मानव’ और ‘अर्चना’ की जोड़ी में दोनों फैंस के दिलों में उतर गए और आज तक राज तक कर रहे हैं।

अंकिता लोखंडे ने पोस्ट में अपने दिल की बात कहते हुए शो के लिए आभार जताया। उन्होंने लिखा, "पवित्र रिश्ता को 14 साल हो गए और आज भी लगता है कि पवित्र रिश्ता से जुड़ाव कितना ताजा है...हर चीज के लिए भगवान का शुक्रिया !!" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "एकता कपूर आपका बहुत शुक्रिया उन्होंने मुझ पर विश्वास रखा कि मैं आपकी अर्चू बन सकती हूं और अर्चना के रूप में मुझे नई पहचान देने के लिए थैंक्यू, क्योंकि  जो लोग शो के दौरान मुझसे प्यार करते थे जब वे मुझे देखते या मिलते थे, अब भी, सबसे पहले उनके दिमाग में जो नाम आता है वह अर्चू है और मैं इसे बहुत प्यार करता हूं..उन सभी लोगों का बहुत-बहुत शुक्रिया जिन्होंने पवित्र रिश्ता को प्यार किया है और इस खूबसूरत शो को पूरे दिल और आत्मा से देखा है.. मैं हमेशा के लिए आभारी हो गई हूं।"

अंकिता लोखंडे का पोस्ट देखते ही फैंस को ‘मानव’ की याद आ गई। सुशांत भले ही आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनके इस किरदार ने उन्हे हमेशा हमारे बीच मौजूद रखा है।   

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi