BB14: वीकेंड का वार में एजाज खान का दिल धड़काने आएंगी पवित्रा पुनिया, देखने वाला होगा एक्टर का रिएक्शन

1/9/2021 3:19:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 आए दिन नए ट्विस्ट्स और विवादों के लिए जाना जाता है। इन दिनों बिग बॉस में फैमिली वीक चल रहा है और कंटेस्टेंटस के परिवारवाले शो में एंट्री ले रहे हैं। बीते एपिसोड में एजाज खान, राखी सावंत और राहुल वैद्य सहित सभी प्रतियोगी अपने-अपने घरवालों से मिलकर खूब रोए। वहीं अब इस वीकेंड के वार में एजाज खान का दिल धड़काने पवित्रा पुनिया शो में एंट्री ले रही हैं। 

शो के मेकर्स ने एजाज खान को खुश करने के लिए खास इंतजाम किया है। मेकर्स इस वीकेंड का वार में पवित्रा पुनिया की एजाज से मुलाकात कराएंगे। पवित्रा की एंट्री से एजाज को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Pavitra Punia (@pavitrapunia_)


अब फैंस को इस बात का इंतजार है कि पवित्रा को देखने के बाद एजाज का क्या रिएक्शन होगा। 


फैंस इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है कि पवित्रा और एजाज की मुलाकात बिग बॉस 14 के दौरान ही हुई थी। शो में दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थीं। जब पवित्रा घर से बेघर हुई थीं तो दोनों एक दूसरे से दूर होने के कारण काफी दुखी हुए थे।

 

पवित्रा ने घर से बाहर आने के बाद कई बार कहा है कि वो एजाज को पसंद करती हैं और हो सकता है कि भविष्य में वो एजाज के साथ रिशता शेयर कर लें। वहीं एजाज भी कई बार बता चुके हैं वो पवित्रा को काफी पसंद करते हैं।

 

suman prajapati