पवित्रा पुनिया ने बॉयफ्रेंड एजाज के साथ शेयर की तस्वीरें, लवबर्ड्स की कैमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

8/30/2021 11:21:29 AM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम पवित्रा पुनिया और एजाज खान अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। पवित्रा और एजाज सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में भी पवित्रा ने एजाज के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


तस्वीरों में पवित्रा ग्रे टॉप में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही है। वहीं एजाज चेक शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं। एजाज फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ दोनों बेहद प्यार से कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं।

इन तस्वीरों पर एजाज ने कमेंट कर लिखा- यार ये इतनी सुंदर है, मैं क्या करूं, क्या करूं? दोनों की लविंग कैमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें हाल ही में एजाज ने अपना बर्थडे पवित्रा के साथ सेलिब्रेट किया था। पवित्रा ने बर्थडे पर एजाज को सरप्राइज दिया था। दोनों की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। पवित्रा और एजाज 'बिग बॉस 14' के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे और फिर दोनों में प्यार हो गया। 

Content Writer

Parminder Kaur