पवित्रा पुनिया का खुलासा- स्प्लिट्सविला 3 के बाद न्यूड सीन्स के मिले थे ऑफर्स, बोलीं-''अगर फैमिली देख लेती तो...

4/24/2021 1:09:18 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम पवित्रा पुनिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह नागिन,बालवीर समेत कई शोज में नजर आ चुकी है। काम के साथ उनका एक्टर एजाज खान के साथ रिश्ते की  खबरें भी सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि शुरुआती करियर में पवित्रा पुनिया न्यूड सीन करने का ऑफर मिला था। इस बात का खुलासा खुद पवित्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

दरअसल, पवित्रा पुनिया ने डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 3 से करियर की शुरुआत की थी।स शो के बाद उन्हें वल्गर सीन करने के ऑफर मिले थे।। एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में पवित्रा पुनिया ने कहा- 'रियलिटी शो के बाद मुझे न्यूड सीन के प्रस्ताव मिले। ऐसी वेबसाइटें और फिल्में बनी हैं जिनमें ऐसा बोल्ड कंटेंट है। अगर मैं दूसरे शब्दों में कहूं तो यह सॉफ्ट पोर्न था।

लेकिन हम इस तरह के परिवारों में बड़े हुए हैं कि जहां आज तक हमने अपने माता-पिता के सामने स्क्रीन पर किस या लव मेकिंग सीन तक नहीं देखे हैं। हमें अजीब लगता है और उठकर कहीं चले जाते हैं।'

परिवार वालों की थी कंजरवेटिव सोच 

पवित्रा ने आगे कहा- 'मुझे महसूस हुआ कि मेरा परिवार मुझे टेलीविज़न पर देखने के लिए तैयार नहीं है और अगर वे मुझे ऐसी बोल्ड कंटेंट करते हुए देखेंगे, तो वे बहुत आहत होंगे और यह एक वजह है जिसकी वजह से मुझे लगता है कि मैं अपने करियर में ऐसा नहीं कर पाई।

मुझे लगता है कि इस तरह की बोल्ड कंटेंट को करने के लिए मुझे बहुत साहस जुटाना होगा और मुझे पता है कि यह असंभव की तरह है। न्यूड दृश्य करने वाले लोगों को सलाम।' काम की बात करें तो  पवित्रा ने काफी हिट शोज में काम किया है। इस लिस्ट में  ये है मोहब्बतें, ससुराल सिमर का और नागिन 3 जैसे सीरियल शामिल हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma