BB OTT: एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल के ''साइको'' कहने पर भड़की पवित्रा पुनिया, बोलीं- जो लोग मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं मैं...

8/10/2021 12:32:48 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम पवित्रा पुनिया अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस इन दिनों एजाज खान को डेट कर रही है। 'बिग बॉस 15' ओटीटी कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल पवित्रा के एक्स बॉयफ्रेंड रहे हैं। प्रतीक ने शो में अपने और पवित्रा के रिश्ते में बात की थी। अब पवित्रा ने इसका जवाब दिया है।


पवित्रा ने कहा- 'मैं प्रतीक सहजपाल के साथ रिलेशनशिप पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं। भगवान उनपर अपना आशीर्वाद बनाए रखे। जो लोग मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं मैं उनके बारे में बात करना नहीं चाहती हूं।उन्होंने अभी तक बिग बॉस ओटीटी प्रीमियर नहीं देखा है। अगर टाइम मिला तो 'बिग बॉस' टीवी पर ऑन एयर होगा तब मैं पक्का देखूंगी । मेरा भाई शो का बहुत बड़ा फैन है। मुझे खुशी है कि मैं पिछले सीजन में इस शो का हिस्सा थी।'


बता दें 'बिग बॉस 14' में पवित्रा ने प्रतीक के साथ अपने ब्रेक-अप के बारे में बात की थी और कहा था कि कैसे एक बार वह इतना ज्यादा 'एग्रेसिव' हो गया था कि प्रतीक ने दीवार पर मुक्का मार दिया था, जिससे उसके हाथ से खून बह रहा था। 


प्रतीक ने पवित्रा के बारे में बात करते हुए कहा था- हमें एक-दूसरे से प्यार था, ब्रेकअप के बाद हम आगे बढ़ चुके हैं। हम दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं। हम दोनों एक जैसे हैं। वह अग्रेसिव हैं, मैं भी हूं। वह पजेसिव हैं, मैं भी हूं। वह साइकॉटिक हैं, मैं भी हूं। हमने एक-दूसरे को प्यार किया लेकिन हम इसे अब और नहीं झेल पा रहे थे तो आगे बढ़ गए।

Content Writer

Parminder Kaur