शहनाज गिल को लेकर बोली पवित्रा पुनिया-''प्रार्थना करती हूं वह लाइफ में नाॅर्मल हो,यकीन है सिद्धार्थ भी यहीं चाहते होंगे''

9/21/2021 10:43:32 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला यादें ही हैं जो फैंस और उनके करीबियों के जीने का सहारा है। सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी फैमिली और रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज पूरी तरह टूट गईं हैं। शहनाज की ऐसी हालत देख उनके फैंस काफी परेशान हैं। शहनाज से मिलने पहुंंचे स्टार्स को  विश्वास नहीं हो रहा था कि वह वहीं चुलबुली एक्ट्रेस हैं। शहनाज और सिद्धार्थ की मां को इस तरह देखकर हर किसी कादिल टूट गया। सिद्धार्थ के निधन को कई हफ्ते बीत गए लेकिन शहनाज ना तो सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं और ना ही पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट हुईं। ऐसे में शहनाज के फैंस उन्हें लेकर काफी चिंतित हैं।

PunjabKesari

हाल ही में बिग बाॅस 14 की कंटेस्टेंट और सिद्धार्थ की दोस्त पवित्रा पुनिया ने मीडिया से शहनाज की हालात को लेकर बात की। पवित्रा पुनिया ने कहा-इस बात को अपनाना अभी भी बहुत मुश्किल है कि हमने सिद्धार्थ को खो दिया।

PunjabKesari

जब पवित्रा से पूछा गया कि क्या उसने शहनाज से बात की है इस पर बिग बाॅस 14 की कंटस्टेंट ने कहा-'मैंने उनसे बात नहीं की है क्योंकि मुझे लगता है कि ऐसे वक्त में उसे शांति से रहने की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि वह किसी को जवाब देने की स्थिति में है। और उससे यह पूछने के लिए कि वह कैसी है.. हम सभी जानते हैं कि वह किस अवस्था में है। वह अभी अच्छे फ्रेम में नहीं है।'

PunjabKesari

पवित्रा ने आगे कहा-'मैं प्रार्थना करती हूं कि शहनाज जल्द से जल्द ठीक हो जाए और सामान्य जीवन में लौट आए क्योंकि मुझे यकीन है कि सिद्धार्थ उस पर नजर रख रहा है, उम्मीद कर रहा है उसके साथ जो वह नहीं कर सका उसे पूरा करने की उम्मीद कर रहा है। पवित्रा ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा-शहनाज के पास अब और जिम्मेदारियाम हैं और उनके सभी फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

 

शहनाज और सिद्धार्थ बिग बाॅस 13 के दौरान पहली बार मिले थे। शो में उनकी दोस्ती और खट्टी मीठी नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया। फैंस इस कपल को सिडनाज नाम से बुलाते हैं।

PunjabKesari

घर के बाहर भी सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती कायम रही। दोनों कई शोज और डिनर के दौरान एक-साथ स्पाॅट हुए हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद खबर आई थी कि एक्टर पने आखिरी पलों में शहनाज के साथ ही थे। सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही अंतिम सांस ली थी।

PunjabKesari

सिद्धार्थ की मां हर पल है शहनाज के साथ 

रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ की मां रीता शहनाज को काम पर वापस जाने के लिए मोटिवेट कर रही हैं।वह उन्हें दोस्तों से मिलने के लिए बोल रही हैं ताकि वह अपने दुख को भूल कर काम पर फोकस करें। खबर ये भी है कि रीता नहीं चाहतीं कि शहनाज हमेशा शोक मनाती रहें और डिप्रेशन में चली जाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News