लॉकडाउन के चलते पाई-पाई को मोहताज हुईं ये साउथ एक्ट्रेस, पैसों के लिए बेच दिए अपने अवॉर्ड्स

5/19/2021 11:07:51 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में पिछले साल से कोरोना वायरस और उसके चलते लॉकडाउन के कारण लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अच्छे-अच्छे लोगों के हाल बेहाल हो गए हैं। किसी के हाथ से उनका काम छिन गया तो किसी को खाने के लाले पड़ गए। फिल्म इंडस्ट्री से भी बहुत से कलाकारों को लॉकडाउन में तंगहाली का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें में से एक हैं साउथ एक्ट्रेस पावला स्यामाला, जो आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। लॉकडाउन में उनके हालात ऐसे हो गए कि उन्हें पैसों के लिए अपने अवॉर्ड्स तक बेचने पड़े। उनकी ऐसी दुर्दशा देख अब सोशल मीडिया पर कई लोग उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

 


पावला स्यामाला साउथ इंडियन इंडस्ट्री में एक मशहूर एक्ट्रेस और कॉमेडियन हैं। हाल ही में उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि मैंने गरीबी देखी है लेकिन ऐसी तंगहाली पहली बार देख रही हूं। मुझे इस गरीबी से डर लग रहा है। मेरी बेटी पिछले कुछ महीनों से पैर में लगी चोट की वजह से बिस्तर पर पड़ी हुई है। उसे टीबी की बीमारी है और हर महीने उसके इलाज के लिए 10 हजार से ज्यादा का खर्च आता है। मैंने अपने अवॉर्ड बेच दिए क्योंकि कोरोना के डर से कोई मदद के लिए आगे नहीं आ रहा है और मेरी रोजमर्रा की जरूरतें पूरी नहीं हो पा रहीं।


उन्होंने आगे कहा, 'तेलंगाना सरकार द्वारा बुजुर्गों को जो पेंशन दी जाती थी वो पिछले कुछ महीनों से नहीं मिल रही है। अपने लिए और मेरी बीमार बेटी के लिए दो वक्त की रोटी की व्यवस्था करना मुश्किल हो गया है। 

 


बता दें कि पिछले हफ्ते कॉमेडियन कल्याणी ने एक्ट्रेस की मदद के लिए 10 हजार रुपयों का सहयोग दिया था। वहीं सुपरस्टार पवन कल्याण और चिरंजीवी भी उनकी मदद के लिए आगे आ चुके हैं।
काम की बात करें तो पावला साउथ इंडस्ट्री की करीब 250 फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। उन्होंने अपने बेस्ट काम के लिए कई अवॉर्ड भी जीते हैं, लेकिन आज लॉकडाउन के चलते उनके ऐसे दिन आ गए हैं कि उन्हें गुजारा करने के लिए अपने सारे अवॉर्ड बेचने पड़ रहे हैं। उनके पास कमाई का कोई जरिया नहीं बचा है।  

Content Writer

suman prajapati