Paurashpur: शिल्पा शिंदे,अन्नू कपूर और शहीर शेख के किरदार के पोस्टर सामने आए

12/5/2020 2:57:22 PM

नई दिल्ली। दर्शकों के लिए लाई गई सबसे बड़ी वेब सीरिज में से एक है, ALTBalaji और ZEE5 की ‘पौराशपुर’जो इसे पहले से ही सुर्खियां बना रहा है। गेम्स ऑफ थ्रोन्स की तर्ज पर बनाए गए, मेकर्स ने हाल ही में 16 भारतीय भाषाओं में पौरशपुर का लोगो पूरे भारत में लॉन्च किया था जो शो की मुख्य भूमि है, जिसने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया।
 
लॉन्च हुए पोस्टर
निर्माताओं ने काल्पनिक पीरियड ड्रामा के चार शानदार पात्रों के मनोरम मोशन पोस्टर लॉन्च किए हैं – जिनके नाम हैं- मीरावती (शिल्पा शिंदे), भद्रप्रताप (अन्नू कपूर), वीर सिंह (शहीर शेख) और भानू (साहिल सलाथिया)।ब्यूटी विद ब्रेन का एक आदर्श उदाहरण है; पौरशपुर की रानी मीरावती जिसे लोकप्रिय अभिनेत्री शिल्पा शिंदे द्वारा चित्रित किया गया है। राजा भले ही अपने राज्य पर शासन करते दिखते हों, लेकिन यह रानी मीरवती का ज्ञान है जो पौरशपुर को एक शक्तिशाली राज्य के रूप में खड़ा करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ALTBalaji (@altbalaji) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पौरशपुर की दुनिया का एक और शक्तिशाली चरित्र है राजा भद्रप्रताप, जिसे अनुभवी और बहुमुखी अभिनेता अन्नू कपूर ने जीवंत किया हैं। विश्व पौरशपुर के इस निर्दयी शासक के सामने झुक जाता है, क्योंकि उसके बोले गए शब्द, उसकी हरकतें, उसके फैसलों पर सवाल नहीं उठाया जाता है।मजबूत और आत्मविश्वासी, वीर सिंह का किरदार शहीर शेख द्वारा निभाया गया है जो व्यापारी है, जिसने पौरशपुर में प्रवेश किया है। वह शक्तिशाली है और उसका अतीत उसे वर्तमान में डराता है! लेकिन क्या यह रहस्यमय आदमी वह बदलाव कर पाएगा जिसकी पौरशपुर को जरूरत है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ALTBalaji (@altbalaji) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 
अंतिम लेकिन किसी से कम से नहीं डांस टीचर या नृत्य गुरु, भानु जिसे निभाया है साहिल सलाथिया ने। पौरशपुर के राजघरानों के प्रति भानू की वफादारी ने उसे राजा के लिए इस हद तक खास बना दिया कि उसने अपनी किन्नर प्रतिभा के कारण महल में अपना स्थान अर्जित कर लिया, लेकिन जब रॉयल्स उसकी वफादारी पर सवाल उठाएगा तो उसके जीवन क्या होगा?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ALTBalaji (@altbalaji) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 नजर आएंगे ये सितारे
 पीरियड ड्रामा वेब सीरीज में शिल्पा शिंदे, मिलिंद सोनम, साहिल सलाथिया, शहीर शेख, अन्नू कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस शो में अनंत जोशी, पोलोमी दास, फ्लोरा सैनी, आदित्य लाल और अन्य भी शामिल हैं। वेब सीरीज़ एक मशहूर रचित पीरियड ड्रामा है, जो पुरुषों और महिलाओं के बीच की उदासीनता और उस राजनीति को दर्शाती है, जो सभी को लुभाती है।सचिंद्र वत्स द्वारा निर्देशित, पौरशपुर ALTBalaji और ZEE5 प्लेटफार्मों पर स्ट्रीम करेगा। 6 दिसंबर को टीज़र रिलीज होगा!

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News