''पापा आप बिना कुछ कहे क्यों चले गए'' पिता के निधन पर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा का इमोशनल पोस्ट

4/13/2021 8:49:17 AM

मुंबई: इंटरेटमेंट इंडस्ट्री से आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर सामने आ रही हैं। बीते दिनों जहां बहू तुम्हारी रजनीकांत फेम रिद्धिमा पंडित की मां ने दुनिया को अलिवदा कहा था। वहीं अब एक्टर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

PunjabKesari

पत्रलेखा के पिता अजीत पॉल का निधन हो गया है। पिता के निधन की जानकारी खुद पत्रलेखा ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि  पिता का निधन कैसे हुआ है। पत्रलेखा ने इंस्टा पर पिता की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी फोटो के फ्रेम पर व्हाइट फूलों का हार चढ़ा है। वहीं आस पास फूल हैं।

PunjabKesari

इस पोस्ट को शेयर कर पत्रलेखा ने लिखा-'मैं गुस्से में हूं, मैं दुखी हूं, मैं शब्दों से बयान नहीं कर सकती हूं। यह दर्द और यह दुख मुझे तोड़ रहा है।पापा आप बिना कुछ बोले हमें छोड़कर चले गए , मैं आपसे प्यार करती हूं, मैं हमेशा आपका हिस्सा रहूंगी और आप हमेशा हमारे बीच रहेंगे।'

View this post on Instagram

A post shared by 🌸 Patralekhaa 🌸 (@patralekhaa)

 

पत्रलेखा ने आगे लिखा- 'मुझे पूरी आशा है कि मैं आपको गर्व महसूस करवाऊंगी। यह शानदार जीवन हमें देने के लिए आपका धन्यवाद। आपने हमेशा ज्यादा काम किया ताकि हम बेहतर जीवन जी सकें! आप सबसे अच्छे पिता सबसे अच्छे पति थे। आपको अपने काम से प्यार था और आप इसमें सबसे अच्छे थे। सभी मित्र आपके मुझे बता रहे हैं कि आप एक महान मित्र, दार्शनिक और उनके मार्गदर्शक थे। सी यू पापा… आई लव यू।' पत्रलेखा का ये इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है। अब पोस्ट के बाद कई सेलेब्स उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि पत्रलेखा के पिता भी चाहते थे कि वो अकाउंटेंट बनें। लेकिन पत्रलेखा की रुचि एक्टिंग में थी। पत्रलेखा ने फिल्म 'सिटिलाइट्स' से करियर की शुरुआत की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News