राजकुमार राव के बर्थडे GF पत्रलेखा ने किया प्यार का इजहार, फोटो शेयर कर बोलीं 'आई लव यू, बाकी बातें

9/1/2021 11:52:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्‍टर राजकुमार राव ने मंगलवार यानी 31 अगस्‍त को अपना 31 बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सोशल मीडिया पर स्टार्स से लेकर उनके फैंस उन्हें खास अंदाज में बधाई देते नजर आए। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा का उन्हें विश करने का अंदाज सबसे अलग था। उन्होंने जिस अंदाज में राजकुमार राव को विश किया, अब उनका वह पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari


राजकुमार राव के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने दोनों के साथ वाली एक प्यारी तस्‍वीर शेयर की, जिसमें वह एक्‍टर की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में पिंक फूलों के पेड़ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्‍शन में लिखा- 'हैपी बर्थडे राजकुमार राव। तुम्‍हें मालूम है कि तुम मेरे लिए क्‍या हो।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌸 Patralekhaa 🌸 (@patralekhaa)


पत्रलेखा ने आगे लिखा, 'मैं हमेशा प्रार्थना करती हूं कि तुम हर किरदार बेहतर करो क्‍योंकि मुझे पता है कि यही तुम खुद के लिए भी चाहते हो। इस मुश्‍किल पीरियड में पत्‍थर की तरह मजबूती से खड़े होने के लिए थैंक्‍यू। आई लव यू। बाकी बातें इंस्‍टाग्राम पर नहीं, घर पर।'

 

PunjabKesari

 

बता दें, पत्रलेखा और राजकुमार राव काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर आउटिंग पर एक साथ स्पॉट किया जाता है।
वर्क फ्रंट, राजकुमार राव जल्द ही दिनेश विजान की फिल्‍म में नजर आएंगे। इसमें वह एक्ट्रेस कृति सैनन के साथ अहम रोल में दिखाई देंगे।   इसके अलावा उनके पास भूमि पेडनेकर के साथ फिल्‍म 'बधाई दो' भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News