Pathaan Trailer: रिलीज हुआ फिल्म का दमदार ट्रेलर, फुलऑन एक्शन में दिखें शाहरुख खान

1/10/2023 11:39:33 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (shah rukh khan) को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' के बाद किंग खान पूरे 4 साल बाद बड़े पर्दे पर धामल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पिछले लंबे समय से शाहरुख अपनी मचअवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर चर्चा में है।

 

रिलीज हुआ फिल्म का दमदार ट्रेलर
यही कारण है कि फिल्म को लेकर फैंस के बीच गजब का बज देखने को मिल रहा है। वहीं अब फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर (Pathaan Trailer) रिलीज कर दिया है। 

 

 

2.34 मिनट का यह ट्रेलर बेहद शानदार है, जहां शाहरुख खान पठान बनकर छाए हुए हैं। ट्रेलर की शुरुआत जॉन अब्राहम से होती है, जो एक आतंकवादी है और भारत में एक बड़ा धमाका करने की प्लानिंग कर रहा है। इसके बाद शाहरुख खान की एंट्री होती है, जिसे आतंकवादी के इस मिशन को तबाह करने की जिम्मेदारी दी जाती है। फिल्म में शाहरुख एक सोल्जर की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में शाहरुख और जॉन के बीच गजब का एक्शन देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। 

 

ट्रेलर में दीपिका का ग्लैमरस अंदाज फिल्म में चारचांद लगा रहा है। वहीं आतंकवादी के मिशन को तबाह करने के लिए दीपिका भी शाहरुख का साथ देती हुई नजर आ रही हैं, जो खुद भी एक सोल्जर है। इसके अलावा फिल्म के वीएफएक्स पर भी शानदार है। इतना ही नहीं फिल्म में शाहरुख और जॉन का हवाई एक्शन भी दिखाया गया है।.बता दें कि फिल्म को सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने डायरेक्ट किया है, जो 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Content Editor

Sonali Sinha