शाहरुख ने परिवार के लिए रखी Pathaan की Spl Screening, वायरल हुईं तस्वीरें

1/17/2023 12:08:22 PM

नई दिल्ली। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मचअवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पूरे 4 साल बाद शाहरुख बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। ऐसे में स्लिवर पर अपने चहेते स्टार को देखने के लिए फैंस बेताब हैं। वहीं बीते दिन शाहरुख ने अपने परिवार वालों के लिए यशराज स्टूडियो में स्पेशल स्क्रीनिंग (Pathaan special screening) रखी, जहां उन्होंने अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) और बच्चों संग फिल्म देखी।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @varindertchawla

 

इस स्पेशल स्क्रीनिंग में गौरी खान की मां सविता छिब्बर और शाहरुख की बहन शहनाज खान भी स्पॉट हुईं। सोशल मीडिया कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जहां फिल्म देखने के बाद सभी मुस्कुराते हुए बाहर निकल रहे हैं। इस दौरान शाहरुख और उनके बेटे आर्यन खान ट्विनिंग करते दिखे। तो वहीं सुहाना खान कैजुअल लुक में नजर आईं। 

 

शानदार है पठान का ट्रेलर
हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो बेहद शानदार है। ट्रेलर में शाहरुख खान पठान बनकर छाए हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत जॉन अब्राहम से होती है, जो एक आतंकवादी है और भारत में एक बड़ा धमाका करने की प्लानिंग कर रहा है। इसके बाद शाहरुख खान की एंट्री होती है, जिसे आतंकवादी के इस मिशन को तबाह करने की जिम्मेदारी दी जाती है। फिल्म में शाहरुख एक सोल्जर की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में शाहरुख और जॉन के बीच गजब का एक्शन देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। 

 

ट्रेलर में दीपिका का ग्लैमरस अंदाज फिल्म में चारचांद लगा रहा है। वहीं आतंकवादी के मिशन को तबाह करने के लिए दीपिका भी शाहरुख का साथ देती हुई नजर आ रही हैं, जो खुद भी एक सोल्जर है। इसके अलावा फिल्म के वीएफएक्स पर भी शानदार है। इतना ही नहीं फिल्म में शाहरुख और जॉन का हवाई एक्शन भी दिखाया गया है।.बता दें कि फिल्म को सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने डायरेक्ट किया है, जो 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News