Pathaan Public Review: लोगों ने ''पठान'' को बताया Blockbuster, कहा- ''किंग वापस आ गया है''

1/25/2023 4:57:51 PM

नई दिल्ली। फैंस का इंतजार आखिरकार आज खत्म हो गया। शाहरुख खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस का क्रेज इस कदर था कि, फिल्म की एडवांस बुकिंग ने रिकोर्ड तोड़ कमाई कर ली थी। वहीं अब कई फैंस ने फिल्म देख ली है जिसकी प्रतिक्रियाएं उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।  

 

सोशल मीडिया पर फैंस लूटा रहे प्यार 
ट्वविटर पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में कुछ लोगों ने फिल्म को सुपरहिट बताया है। फैंस ने शाहरुख की 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी को काफी दमदार बताया है। यूजर्स लगातार फिल्म में शाहरुख की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं दीपिका और जॉन की एक्टिंग भी फैंस को पसंद आई है। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- 'पठान मजबूत कहानी के साथ हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है, कहानी शानदार है जैसा कि हम सिड आनंद से चाहते हैं शाहरुख खान का प्रदर्शन उत्कृष्ट है जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोन भी ठीक हैं, बहुत सारे आश्चर्य और ट्विस्ट।'

 

दूसरे यूजर ने ट्वीट कर लिखा- 'ब्लॉकबस्टर! हाल के दिनों में सबसे अच्छा फर्स्ट हाफ पोस्ट करने से खुद को रोक नहीं सका। खुशी के आंसू निकल रहे हैं। किंग वापस आ गया है। उसके लिए रास्ता बनाओ।'

 

सलमान खान की भी हो रही तारीफ
बता दें, 'पठान' में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आए हैं। फिल्म में भाईजान का 20 मिनट का कैमियो दिखाया गया है। जिसके बाद तो फैंस सलमान खान की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दर्शकों के मुताबिक सलमान के इस कैमियों ने फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं। कई सालों बाद इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार को एक साथ देखना फैंस के लिए वैसे भी काफी दिलचस्प है। 

 

थिएटर में झूम कर नाचे शाहरुख के फैंस 
इसके अलावा थिएटर से भी कई वीडियो सामने आए हैं। जिसमें फैंस का क्रेज साफ देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में लोग हुटिंग करते नजर आ रहे हैं। तो वहीं किसी वीडियो में फैंस शर्त उतार के नाचते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म देखने के बाद तो मानों फैंस की दीवानगी शाहरुख के लिए और भी ज्यादा बढ़ गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News

Recommended News