एक बार फिर मौसम बिगाड़ने को तैयार Pathaan, इस दिन OTT पर रिलीज होने जा रही किंग खान की फिल्म

3/21/2023 10:38:36 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान इस समय अपनी फिल्म 'पठान' की सक्सेस का लुफ्ट उठा रहे हैं। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। दरअसल, मेकर्स ने 'पठान' को ओटीटी पर रिलीज करने का ऐलान कर दिया है। 


ओटीटी पर रिलीज होगी 'पठान'
जी हां, 'पठान' अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उपलब्ध होने वाली है। फिल्म 22 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। इस बात की जानकारी खुद प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर कर दी है। जिसके कैप्शन में लिखा है- "हमे मौसम में उथल-पुथल का आभास होता है, आखिर पठान आ रहे हैं। पठान प्राइम वीडियो पर 22 मार्च हिंदी, तमिल और तेलुगु में। रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली इस फिल्म का फैंस ओटीटी पर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

 

पठान ने वर्ल्डवाइड की इतनी कमाई
बता दें कि, यह फिल्म भारत के 800 सिनेमाघरों और दुनिया के 20 देशों के 135 सिनेमाघरों में लगी हुई है। इतना ही नहीं ये मूवी सिनेमाघरों में धुंआधार कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लेकर आई। इस फिल्‍म ने जहां देश में 549 करोड़ के करीब कमाई की है । वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म ने 1049 करोड़ रुपये के कलेक्शन किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News

Recommended News