कश्मीर में Pathaan ने रचा इतिहास, शाहरुख खान ने तोड़ दिया 32 साल का रिकॉर्ड

1/27/2023 12:10:10 PM

नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस (Pathaan box office) पर शाहरुख खान (shah rukh khan) की 'पठान' (Pathaan) ने तो तहलका मचा दिया है। हर तरफ 'पठान' की धूम छाई हुई है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली है। थिएटर्स हाउसफुल चल रहे हैं। लंबे समय बाद किंग खान को बड़े पर्दे पर देखकर फैंस झूम उठे हैं। वहीं ऐसा ही कुछ नजारा अब हमें कश्मीर में भी देखने को मिल रहा है। 

 

कश्मीर में भी छाई पठान
जी हां, कश्मीर (kashmir pathaan release) में भी शाहरुख के फैंस की दीवानगी देखने लायक है। कश्मीर वैली के थिएटर्स के बाहर हाउसफुल साइन बोर्ड लगे हुए हैं। बता दें कि पूरे 32 सालों बाद ऐसा देखने को मिला है, जब कश्मीर वैली के थिएटर्स के बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगा हुआ है।

 

इसी का एक फोटो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है, जिसमें थिएटर के बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगा हुआ है। इस तस्वीर को INOX सिनेमा ने शेयर करते हुए लिखा है कि 'आज, पठान देश को बांधकर रख रहा है। हम सभी किंग खान के आभारी हैं, क्योंकि 32 सालों बाद ऐसा हो रहा है जब कश्मीर वैली के थिएटर्स के बाहर हाउसफुल के साइन बोर्ड लग रहे हों। शाहरुख खान, आपको शुक्रिया।'

 

बता दें कि फिल्म ने पहले ही दिन 57 करोड़ की बंपर ओपनिंग के साथ कई रिकॉर्ड खड़े कर दिए हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन 70 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में कुल मिलाकर फिल्म का दो दिन का कलेक्शन 127 करोड़ के पार हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News