Pathaan box office day 8 collection: शाहरुख खान की फिल्म भारत में ₹350 करोड़ पार करने के लिए तैयार

2/2/2023 11:12:28 AM

मुंबई। बॉलीवुड के किंग, खाहरुख खान की ‘पठान’ रिलीज के एक हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बनाए हैं। ‘पठान’ ने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली हैं और अब यह अपकमिंग फिल्म्स के लिए एक तगड़ा कंपटीशन बन गई हैं।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान ने पहले दिन से ही बड़े पैमाने पर प्रदर्शन जारी रखा है। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे बुधवार को लगभग 17-17.50 करोड़ रुपये की कमाई की।

दूसरे बुधवार का कलेक्शन कुल मिलाकर लगभग ₹348.50 करोड़ हो गया है, जो बॉक्स ऑफ़िस पर ₹350 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है। पठान ने अपने पहले सप्ताह में दुनिया भर में ₹634 करोड़ की कमाई की।

पठान यूके में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यूके में केवल पांच दिनों में £1.9 मिलियन (ब्रिटिश पाउंड स्टर्लिंग) के संग्रह के साथ, पठान देश में केवल ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ से पीछे है। पठान को यूके में 223 स्थानों पर रिलीज़ किया गया था। वैराइटी के अनुसार, फिल्म ने वीकएंड में £1.4 मिलियन और पिछले बुधवार और गुरुवार को £1.9 मिलियन की कमाई की। ‘पठान’ का ब्रिटेन में £3,19,000 के साथ किसी भारतीय खिताब के लिए अब तक का सबसे बड़ा ओपनिंग डे था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News