मल्टीकलर बिकिनी में सारा अली खान ने ढाया कहर, समंदर किनारे पटौदी गर्ल ने फ्लाॅन्ट किया परफेक्ट फिगर

4/3/2022 10:52:09 AM

मुंबई: एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। सारा कम ही समय में इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल करने में सफल रहीं। सारा की एक्टिंग ही उनका नेचर भी फैंस को काफी पसंद कर आता है। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। प्रोफेशनल हो या पर्सनल लाइफ सारा इंस्टाग्राम पर फैंस को उनकी जिंदगी की हर अपडेट देती रहती हैं।

वह अक्सर अपनी ट्रैवल डायरी से कोई ना कोई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सारा इन दिनों मालदीव में फुर्स्त के पल बिता रही हैं। इस ट्रिप की तस्वीरें भी सारा ने फैंस के साथ शेयर की जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

इन तस्वीरों में सारा का सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है। पटौदी गर्ल मल्टीकलर की बिकिनी में कहर ढा रही हैं। . बिकिनी में सारा सिजलिंग तो लग रही हैं इसके साथ उनकी स्माइल के तो क्या ही  कहने।

वह कभी पूल में अपनी परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं तो कभी रेड में लेटी नजर आ रही हैं। बिकिनी तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने लिखा-सूरज, समंदर और रेत।सारा को बिकिनी में देख कर कई लोग उन पर दिल हारते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस को देख कर उन पर से निगाहें हटाना काफी मुश्किल हो रहा है। 

काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में में विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट की शूटिंग शुरु की हैं। इसके अलावा सारा विक्की कौशल के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगी। 

 

Content Writer

Smita Sharma