पटौदी खानदान की बेटी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस में सारा को देख मदहोश हुए फैंस

6/17/2022 9:17:10 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली साराकाफी कम समय में बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। एक्टिंग के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। जहां ट्रेडिशनल लुक में पटौदी खानदान की बेटीकी नजाकत फैंस का दिल जीत लेती हैं। वहीं वेस्टर्न ड्रेस में सारा  ढाती हैं। हाल में अमृता सैफ की लाडली की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

दरअसल, वीरवार को सारा एक इवेंट में पहुंची, जहां से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।  पटौदी खानदान की बेटी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें पार करती दिखीं। सारा ब्लैक एंड व्हाइट ट्रांसपेरेंट गाउन में कहर ढा रही हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने इवेंट में थाई-हाई स्लिट गाउन को कैरी किया था। मेकअप की बात करें तो उन्होंने इसे मिनिमल रखा था। पिंक लिपस्टिक उनके लुक को और भी सुंदर लग रही थी। सारा ने अपने खूबसूरत बालों को मिडिल पार्टिंग के साथ स्टाइल किया था।

PunjabKesari

उन्होंने ब्लैक हील्स से लुक को पूरा किया था। इवेंट में सारा ने वरुण धवन के साथ एंट्री की। लुक की बात करें वरुण व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और कोट में हैंडसम दिखे। इवेंट में दोनों ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सारा जल्द ही विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा वह विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट भी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सारा भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित एक फिल्म में भी नजर आएंगी।

PunjabKesari

वरुण धवन की बात करें तो उनकी फिल्म 'जुग जीयो' जल्द रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा वह कृति सेनन के साथ 'भेड़िया' और जान्हवी कपूर के साथ 'बवाल'  में दिखेंगे। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News