रोशन परिवार का हिस्सा होना मेरे लिए एक गर्व की बात है: पश्मीना रोशन

6/10/2024 5:42:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, नैला ग्रेवाल और जिबरान खान अभिनीत रमेश तौरानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म "इश्क विश्क रिबाउंड" 21 जून को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। उल्लेखनीय नामों में पश्मीना रोशन भी शामिल हैं, जो सिनेमा की दुनिया में अपनी शुरुआत कर रही हैं। पश्मीना रोशन परिवार का हिस्सा हैं, जो बॉलीवुड में अपनी पीढ़ियों के योगदान के लिए जाना जाता है। वह बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन की चचेरी बहन और मशहूर संगीतकार राजेश रोशन की बेटी हैं, साथ ही वह मशहूर निर्देशक राकेश रोशन की भतीजी भी हैं।

PunjabKesari

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, पश्मीना ने रोशन होने और परिवार की विरासत के महत्व पर गर्व व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "रोशन परिवार का हिस्सा होना गर्व की बात है।" "मेरे पास प्रतिभा और कड़ी मेहनत की एक अविश्वसनीय विरासत है, और मुझे उन सभी पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है। यह निश्चित रूप से उस विरासत को जीने के दबाव के साथ आता है, और मैं समर्थन और मुझे दिए गए सौभाग्य के लिए बेहद आभारी हूं।"

PunjabKesari

बॉलीवुड में नेपोटिस्म  की चल रही बहस को संबोधित करते हुए, पश्मीना ने भूमिका पाने के अपने प्रयासों को व्यक्त किया। "मुझे यह फिल्म इसलिए नहीं मिली क्योंकि मैं राजेश रोशन की बेटी थी, बल्कि इसलिए मिली क्योंकि मैंने इसके लिए ऑडिशन दिया था। दिलचस्प बात यह है कि जब मैंने ऑडिशन दिया, तो फिल्म के निर्माताओं को नहीं पता था कि मैं उनकी बेटी हूँ।"

जब पश्मीना अपनी पहली फिल्म "इश्क विश्क रिबाउंड" के साथ लाइमलाइट में आने की तैयारी कर रही हैं, तो रोशन परिवार की विरासत एक नया आयाम लेती है। पारिवारिक गौरव और बॉलीवुड में नेपोटिस्म  को लेकर सूक्ष्म चर्चा पर उनके विचार उद्योग को नेविगेट करने की जटिलताओं की एक झलक प्रदान करते हैं। सिनेमा की लगातार विकसित होती दुनिया में, उनकी उपस्थिति लुभावना और परिवर्तनकारी दोनों होने का वादा करती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News