''बिदाई'' की एक्ट्रैस से ''छोटी आनंदी'' को है Tattoo का शौंक, देखें तस्वीरें

8/14/2017 1:25:23 PM

मुंबई: टैटू बनवाना एक फैशन सा बन गया है। टीवी शो 'बिदाई: सपना बाबुल..' की रागिनी उर्फ पारुल चौहान इन दिनों टैटू को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। बात दरअसल यह है कि पारुल ने कई साल पहले अपनी बैक पर गायत्री मंत्र का टैटू बनवाया था जिसे अब वह अपनी मां के कहने पर हटवा रही हैं। 

हालांकि इसके अलावा पारुल की पैर पर एक फैरी वाला टैटू भी बना हुआ है। वैसे सिर्फ पारुल ही नहीं, ऐसी कई टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो टैटू की शौकीन हैं। आइए इस पैकेज में नजर डालते हैं 10 टीवी एक्ट्रेसेस के टैटू पर। 

'बालिका वधू' (2008) में छोटी आनंदी का रोल प्ले करने वालीं अविका गौड़ ने अपनी बॉडी पर 4 टैटू बनवा रखे हैं। 


इन दिनों 'बेहद'(2017) में नजर आ रहीं जेनिफर विंगेट ने अपनी पीठ पर डिजनी लॉयन किंग का फेमस फ्रेज 'Hakuna Matata' लिखवाया है। जिसका मतलब कोई चिंता नहीं होता है।

 'साथ निभाना साथिया'(2010) में गोपी बहू के रोल से फेमस हुईं देवोलीना बट्टाचार्य भी टैटू की शौकीन हैं। उन्होंने अपनी गर्दन पर पीछे 'Faith and Family' और कमर पर कमल के फूल वाला टैटू बनवाया हुआ है।

'काला टीका'(2015) फेम दलजीत कौर भी इसी लिस्ट में शुमार है। उन्होंने अपनी कलाई पर बेटे जॉर्डन के नाम का टैटू बनवाया हुआ है।

'बिग बॉस-9'(2015) की कंटेस्टेंट रहीं किश्वर मर्चेंट ने कुछ टाइम पहले अपने हाथ पर 'Gratitude' टैटू बनवाया है। इसके अलावा उनकी कलाई पर 'वन लाइफ' और फिंगर पर 'सुकिश' नाम का टैटू बना हुआ है।