मां नहीं बनना चाहती हैं पारुल चौहान! बोलीं-''बच्चे पसंद लेकिन जब वे किसी और के हों''

4/11/2022 11:37:37 AM

मुंबई: फेमस सीरियल 'सपना बाबुल का.. बिदाई' का की रागिनी यानि एक्ट्रेस पारुल चौहान अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जहां सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं, वहीं निजी जिंदगी में वह अपनी मैरिड लाइफ का भरपूर आनंद ले रही हैं। पारुल ने 2018 में एक्टर चिराग ठक्कर के साथ शादी रचाई थी। पारुल और चिराग को शादी के बंधन में बंधे हुए 3 साल का लंबा वक्त हो गया है।

टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं और फैंस उन्हें माता-पिता बनते देखना चाहते हैं लैकिन उनका यह सपना अभी सपना ही रह जाएगा क्योंकि एक्ट्रेस बच्चा पैदा नहीं करना चाहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेबी प्लांस के बारे में खुलकर बात की है।

उन्होंने कहा कि वह मां बनना नहीं चाहती। एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पारुल ने कहा- 'शादी ने मुझे एक जिम्मेदार व्यक्ति बना दिया है। मेरे पति ने पूरे सफर में मेरा काफी सपोर्ट किया है। मुझे अपने ससुराल वालों के लिए छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखना अच्छा लगता है। मुझे घर संभालना भी अच्छा लगता है। मैं वास्तव में अपने विवाहित जीवन का आनंद ले रही हूं।'

पारुल ने आगे कहा-'मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती हूं और मैं इसके बारे में बहुत खुली हूं। मैं और मेरे पति इस बारे में समान विचार साझा करते हैं। मुझे बच्चे पसंद हैं, लेकिन तभी जब वे किसी और के हों। साथ ही, मुझ पर बच्चा पैदा करने का कोई दबाव भी नहीं है और मेरे ससुराल वाले भी इसमें मेरा बहुत सहयोग करते हैं। मैं जैसी हूं वैसी हूं।'

पारुल चौहान ने साल 2018 में एक्टर चिराग ठक्कर के साथ शादी रचाई थी। चिराग कई टीवी शोज और फिल्म्स में नजर आ चुके हैं। काम की बात करें तो पारुल इन दिनों ‘धर्म योद्धा गरुड़’ में नजर आ रही हैं।

Content Writer

Smita Sharma