दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुईं टीवी एक्ट्रेस पारुल चौधरी, इस बार पेरेंट्स और बहन की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

4/14/2021 4:23:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। कई लोग कोरोना वैक्सीन लेने के बाद भी संक्रमित हो रहे हैं। हालांकि, इसी बीच टीवी एक्ट्रेस पारुल चौधरी दूसरी बार कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं और इस बार काफी तकलीफ में हैं। इतना ही नहीं इस बार पारुल के साथ साथ उनकी पेरेंट्स और बहन को भी कोरोना हो गया है।

PunjabKesari

 

पारुल ने बताया- “सच बताउं तो इससे पहले मुझे इतना बीमार कभी महसूस नहीं हुआ। मुझमें लक्षण थे, बॉडी में पेन था, सिर दर्द था लेकिन अब मुझमें बहुत ज्यादा कमजोरी आ रही है और एनर्जी लेवल जीरो है। स्मेल और टेस्ट तो है ही नहीं और इन सबके साथ लूज मोशन भी हो रहे हैं तो मेरी हालत बहुत ज्यादा खराब है, लेकिन मैं होम क्वारनटीन में हूं और मेरे साथ मेरी मम्मी, पापा, बहन सब को कोरोना हो गया है। हम सब घर पर ही इलाज करवा रहे हैं और कुछ फ्रेंड्स हैं जो थोड़ी बहुत हेल्प कर रहे हैं।

PunjabKesari


उन्होंने कहा- जब मुझे पहली बार कोरोना हुआ था तब मुझमें कोई लक्षण नहीं थे, वो तो वेब शो के शूट के लिए मैंने टेस्ट करवाया था तो मैं पॉजिटिव निकली और पहली बार में मुझे कोई तकलीफ नहीं हुई थी लेकिन अब जब दोबारा मुझे कोरोना हुआ है तो मेरी हालत बहुत खराब है।” इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस को दिलासा भी दिया और सतर्क भी किया। उन्होंने कहा, ऐसा नहीं है कि आपको कोरोना हो चुका है तो दोबारा नहीं होगा और जितना आप भीड़ वाली जगह जाएंगे तो उतना ही रिस्क में होंगें।

View this post on Instagram

A post shared by @parullchaudhry

बता दें इससे पहले पारुल को सितंबर में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।
काम की बात करें तो पारुल पिया अलबेला, दिव्य दृष्टि और एक था राजा एक थी रानी जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।


Content Writer

suman prajapati


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static