कोरोना को मात देकर कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग पर लौटे पार्थ सामथान, सेट से ऐसी तस्वीरें आई सामने

8/7/2020 5:25:42 PM


मुंबई. कोरोना वायरस की वजह से सभी टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी गई थी। अनलॉक 3 के बाद इनकी शूटिंग दोबारा  शुरू हो गई हैं। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 के एक्टर पार्थ समथान कोरोना वायरस से जंग जीत कर अपने काम पर वापस लौट आए हैं। पार्थ ने सीरियल की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


पार्थ ने कोरोना  पॉज़िटिव होने के बाद शो की शूटिंग रोक दी थी। उनके सभी को-स्टार्स का भी कोरोना का टेस्ट करवाया गया था। 26 जुलाई को पार्थ का कोरोना टेस्ट नेगेटिग आया हैं जिसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी और सभी का धन्यवाद किया।


हाल ही मे एरिका और पार्थ की कसौटी जिंदगी की 2 के सेट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दोनों के फैन्स अपनी फेवरेट जोड़ी को दोबारा एक-साथ देखकर बेहद खुश हैं।


 फोटोज में एरिका फर्नांडिस ने ग्रीन सूट पहना हुआ है। वहीं पार्थ ब्लू पैंट, शर्ट और वेस्ट पहने नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में  प्रेरणा और अनुराग किसी बात को लेकर दोबारा झगड़ा करते नजर आ रहे हैं। अनुराग का गुस्सा भी साफ देखा जा सकता है।


 सोशल मीडिया पर पार्थ के पड़ोस की एक महिला ने ट्वीट कर लिखा था कि एक्टर अपने क्वारंटाइन के समय में बाहर घूम रहे हैं। इसके जवाब में पार्थ समथान ने उन्हें करारा जवाब दिया था। पार्थ ने रिप्लाई में लिखा- प्रिय सुहासी, हां मेरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और मैं पिछले 17 दिनों से होम क्वारंटाइन कर रहा हूं, जो कि 14 दिनों से ज्यादा है और बीती रात मुझे पैनिक अटैक आया था, तो तुम क्या मुझे डॉक्टर के पास ले जाने के लिए नजर रख रही थीं? और अब मैं पुणे में अपने परिवार के साथ समय बिताने जा रहा हूं।

 एक बार फिर पूरी सेफ्टी के साथ पार्थ अपने प्रोफेशनल वर्क में जूट गए हैं। वहीं शूटिंग शुरू करने से पहले कसौटी के बाकी एक्टर्स और क्रू के मेम्बर्स का भी कोरोना टेस्ट हुआ था।

 

Smita Sharma