''घर खरीदा, पिता को खोया और फिर कोविड से जूझा'' पार्थ समथान ने बयां किया मुश्किल भरे बीते 3 सालों का दर्द

6/23/2021 12:47:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' फेम पार्थ समथान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरों के कोलाज वाली एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। इन फोटोज के साथ एक्टर ने अपने साथ तीन सालों में हुए उतार-चढ़ावों के बारे में भी बात की है। उन्होंने बताया कि बीते तीन साल किस तरह मुश्किल भरे गुजरे।

PunjabKesari


पार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, वो उनकी एक साल 2018 की है और दूसरी 2021 की। तीन सालों के गैप की इस तस्वीर में उनमें काफी बदलाव नजर आ रहा है। इसके अलावा उन्होंने और भी दो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की और साथ ही एक इमोशनल नोट भी लिखा।

 <

View this post on Instagram

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan)

पार्थ ने कैप्शन में लिखा, "गुजरे तीन सालों में मेरे साथ बहुत कुछ हुआ है। कसौटी से शुरू हुआ और फिर घर खरीदा, पिता को खोया और फिर कोविड से जूझा।जिंदगी ने मुझे कई चैलेंजेज दिए और मैंने कुछ नहीं किया, सिवाए आगे बढ़ते रहने के। खुद को आगे बढ़ाता गया और हां यह राइड बिल्कुल भी मजेदार नहीं थी। मेरे लिए यह एक रोलर कोस्टर राइड थी, लेकिन मैं जानता हूं कि जिंदगी ऐसी ही होती है। मैं उन लोगों का आभारी हूं, जिनके साथ मैंने काम किया। मेरे पास कुछ शानदार और खूबसूरत यादें हैं। सभी का शुक्रिया। चियर्स भविष्य के लिए, क्योंकि हमें आगे बढ़ते रहना है और जर्नी अभी आगे बहुत लंबी तय करनी है।" पार्थ के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो  पार्थ समथान शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में अपने किरदार अनुराग बसु के लिए खूब जाने जाते हैं। इसके अलावा 'कैसी ये यारियां' में भी उनके मानिक मल्होत्रा के किरदार को खूब पसंद किया गया था। पार्थ की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News