ब्रेकअप की खबरों के बीच मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं पार्थ-एरिका, शाॅर्ट्स में दिखी टीवी की ''प्रेरणा''

8/24/2019 3:43:45 PM

मुंबई: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के में अनुराग और प्रेरणा का किरदार निभा रहे पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस की जोड़ी को पैंस काफी पसंद करते हैं। इस जोड़ी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों का खूब प्‍यार बटोरा है। खबरें हैं कि ये रील कपल रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर रहा है।

आए इन दिन कपलको सेट पर या कहीं भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में दोनों काफी मस्ती करते दिखे। बता दें कि दोनों एक प्रोजेक्ट के चलते ही मालदीव में हैं। तस्वीरों में दोनों मालदीव के समंदर में गोते लगाते नजर आ रहे हैं। इन दोनों की जुगलबंदी देखकर ऐसा लग रहा है कि इनके बीच की सारी दूरियां मिट चुकी हैं।

एक तस्वीर में एरिका व्हाइट शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं पार्थ कूल लुक में दिख रही हैं। अन्‍य तस्‍वीरों में पार्थ और एरिका ने अपने मालदीव वेकेशन के दौरान बोटिंग का मजा लेते हुए भी नजर आ रहे हैं। मालदीव में पार्थ के ढेरो फैंस ने उन्‍हें पूरी तरह से घेर रखा था।

सीरियल की कहानी की बात करें तो फैंस चाहते हैं कि अनुराग और प्रेरणा जल्द ही एक-साथ नजर आएं। ऐसे में देखना होगा कि शो के मेकर्स दर्शकों की राय मानेंगे या फिर कहानी में कोई ट्विस्ट आएगा।  

Smita Sharma