मीडिया को देख भड़के पार्थ समथान, धमकी देते हुए कहा-''अगर ये आप डालोगे, तो फिर मैं आपकी लगा दूंगा

6/30/2020 3:23:16 PM

मुंबई: 3 महीने के लाॅकडाउन के बाद धीरे-धीरे देश को खोला जा रहा है। अनलॉक-1 के तहत कुछ चीजें पटरी पर लौट रही हैं और उन्हीं में से एक है टीवी और फिल्मों की शूटिंग। महाराष्ट्र सरकार ने कुछ गाइलाइंस के बाद  शूटिंग की इजाजत दे दी है। एकता कपूक के शो 'कसौटी जिंदगी के' की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हाल ही पार्थ समथान को शो के लिए शूट करते हुए स्पॉट किया गया था।

PunjabKesari

इस दौरान के वीडियोज और तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इसी बीच पार्थ का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पार्थ एक मीडियाकर्मी को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्थ जैसे ही शूट के लिए पहुंचे तो वहां पहले से ही मौजूद एक मीडियाकर्मी ने उन्हें विजुअल के लिए पोज देने के लिए कहा, लेकिन इतनी सी ही बात पर पार्थ के बोल बिगड़ गए और उन्होंने मीडियाकर्मी से कहा- 'अगर ये चल गया ना तो मैं तुम सबकी लगा डालूंगा।'पार्थ समथान के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।बता दें कि पार्थ टीवी के अलावा 'गुगली हो गई (2016)' फिल्म में नजर आ चुके हैं। 'कैसी ये यारियां' से उन्हें खासा पॉपुलैरिटी मिली।  

View this post on Instagram

Parth Samthaan angry On media people. #Parthsamthaan #Parthsamthanfanclub #KasautiiZindaggiKay #anurag

A post shared by India issue (@indiaissue) on


Smita Sharma


Related News