गर्लफ्रैंड ना होने के फायदे बता रहे है परमीश वर्मा, तीन दिनों में गाने ने मचाया कहर

3/20/2018 5:24:05 PM

मुंबई: वीडियो डायरेक्टर और पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा इन दिनों काफी सुर्खिया बटौर रहे है। दरअसल हाल ही में उन्होंने एक पंजाबी गाना 'छड़ा (Shada)' रिलीज किया है जोकि यू-ट्यूब पर ट्रेंडिंग कर रहा है।

16 मार्च को रिलीज हुए इस गाने को तीन दिन के अंदर 8,291,271 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। परमीश जब भी कोई गाना रिलीज करते है तब ही वह सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते है। 

 परमीश 'छड़ा' गाने में अकेले रहने की बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे टौर के साथ अकेले (कुंआरे) रहते हैं और कोई गर्लफ्रैंड न होने की वजह से वे दोस्तों के साथ भरपूर मस्ती करते हैं और उन्हें कोई टेंशन नहीं है।

परमीश ने कुछ समय पहले ‘गाल नी कडनी’ सॉन्ग रिलीज किया था, और यह भी खूब पॉपुलर हुआ था। परमीश जिस तरह की बातें गाने में कर रहे हैं, उससे कोई भी युवा खुद को आसानी से कनेक्ट कर सकेगा। इस सॉन्ग का म्यूजिक देसी क्रू ने दिया है।

 बता दें कि परमीश अच्छे सिंगर के साथ एक बेहतरीन एक्टर भी हैं। उन्होंने साल 2011 में ‘पंजाब बोलदा’ फिल्म के साथ पंजाबी फिल्मों में डेब्यू किया था। उनकी ‘रॉकी मेंटल’ गाने को यू-ट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

Punjab Kesari