नटखट देवर सनी ने खास अंदाज में किया भाभी कैटरीना का वेलकम,बोले-''आज दिल में एक और की जगह बन गई,परिवार में स्वागत परजाई जी''

12/10/2021 9:43:32 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक्टर विक्की कौशल संग शादी रचाई। कपल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले स्थिति होटल सिक्स सेंस फोर्ट में शादी रचाई है। कपल दोपहर 3 बजे हिंदू रीति रिवाज 7 वचन लेकर एक-दूजे का हो गया। शादी के बाद पंजाबी बहू कैटरीना का उनके ससुराल में भी बड़े शान से स्वागत हुआ। कैटरीना के नटखट देवर सनी कौशल ने भी अपनी भाभी का दिल खोलकर स्वागत किया।

PunjabKesari

सनी कौशल ने न्यूलीमेरिड भाई विक्की कौशल और भाभी  कैटरीना कैफ की इंस्टा पर प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर कर विक्की ने खास अंदाज में अपनी 'परजाई जी' का परिवार में स्वागत किया। जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि पंजाबी में भाभी को परजाई कहा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

 

तस्वीर में कैटरीना विक्की का हाथ थाम फेरे लेती दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर कैटरीना के नटखट देवर सनी ने लिखा-'आज दिल में एक और की जगह बन गईं...परिवार में स्वागत है परजाई जी। इस खूबसूरत कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को बस ढेर सारा प्यार और जीवन भर की खुशियां।' इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई है। 

PunjabKesari

बता दें कि 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी की है। इस शादी में कैटरीना और विक्की के परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा कई बी-टाउन हस्तियों ने भी शिरकत की। उनकी शादी के फंक्शन्स 7 दिसंबर से शुरू हो गए थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News