सरोगेसी के जरिए मां बनी पेरिस हिल्टन, हाथ थामे शेयर की बेटे की फर्स्ट pic

1/25/2023 2:17:48 PM

मुंबई। पेरिस हिल्टन ने मंगलवार को फैंस को अपनी लोटोस्ट पोस्ट से फैंस को हैरान कर दिया। उन्होने अपनी पोस्ट के जरिए खपलासा किया कि उन्होने और उनके पति कार्टर रेम ने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। पेरिस ने कन्फर्म किया कि बच्चे का जन्म सरोगेट के जरिए हुआ है।  पेरिस ने अपने बेटे की पहली फोटो शेयर की, जिसमें न्यू मॉम ने बच्चे का हाथ पकड़ा हुआ है और कैप्शन में, पेरिस ने लिखा, "You are already loved beyond words 💙।"  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paris Hilton (@parishilton)

रियलिटी टीवी पर्सनालिटी और बिजनेसवुमन किम कार्दशियन और मॉडल क्रिसी टेगेन सहित कई हस्तियों ने पेरिस के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बधाई दी। सिंगर डेमी लोवेटो ने लिखा, "बधाई हो बहन!!!!" मॉडल हेइडी क्लम ने लिखा, "मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। ढेर सारा प्यार भेज रही हूं।"

पेरिस हिल्टन और कार्टर रेम ने फरवरी 2021 में डेटिंग के एक साल के बाद सगाई कर ली। इस कपल ने नवंबर 2021 में शादी की। बीते मंगलवार को पेरिस ने लोगों से कन्फर्म किया कि उसने और रेम ने हाल ही में सरोगेट के माध्यम से अपने बेटे का स्वागत किया है। पेरिस पहले भी परिवार शुरू करने की अपनी इच्छा के बारे में खुलकर बात कर चुकी है! जनवरी 2022 में एक इंटरव्यू में उन्होने कहा था कि "मैं पहले जुड़वाँ बच्चे चाहती हूँ," और कहा कि वह विशेष रूप से दो या तीन बच्चे चाहती है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News