सिर्फ एक ब्रेकफास्ट मीटिंग में परिणीति ने राघव को चुन लिया था अपना हमसफर, अनसीन तस्वीरें शेयर कर बताई लव स्टोरी

5/23/2023 1:24:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने 13 मई को आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और सांसद राघव चड्ढा से इंगेजमेंट की थी, जहां फिल्म और राजनीति जगत से कई हस्तियों ने शिरकत की थी। सगाई के बाद परिणीति ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ पोस्ट कीं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने कुछ नई तस्वीरें शेयर कर अपनी जिंदगी से जुड़ी खास बातें फैंस के साथ शेयर की हैं।

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर सगाई की अपनी कुछ खास पलों की अनसीन तस्वीरें शेयर कर परिणीति ने कैप्शन में लिखा- ''जब आपको एहसास होता है, आपको पता चल जाता है। एक बार साथ ब्रेकफास्ट करने के बाद मुझे पता चल गया था.. यह वही इंसान हैं। बेहतरीन इंसान जिनकी शांत अद्भुत, शांतिमय और प्रेरक अनुभूति होगी। उनके समर्थन, हास्य अंदाज, बुद्धिमता, दोस्ती में बेहद आनंद है। वह उनका घर है।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ''हमारी सगाई की पार्टी एक सपने को जीने की तरह थी - प्यार, हंसी, भावनाओं और नाच के भार के बीच खूबसूरती से एक सपना! जैसे ही हमने अपने प्यारे लोगों को गले लगाया और उनके साथ जश्न मनाया, भावनाएं उमड़ पड़ीं। राजकुमारी की कहानियों से प्रभावित एक छोटी लड़की के रूप में, मैं सोचा करती थी मेरी परीकथा कैसे शुरू होगी। अब जबकि यह हो गया है, यह मेरी कल्पना से भी बेहतर है।'' 

PunjabKesari

 

शेयर की गई लेटेस्ट फोटोज में देखा जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा की सगाई को उनकी फैमिली और फ्रेंन्ड्स ने जी भर के एंजॉय किया। वहीं, अपनी सगाई के बीच एक्ट्रेस अपने मंगेतर राघव चड्ढा के गले लग इमोशनल भी हो गई थी। दोनों एक दूसरे के गले लग हग करते नजर भी आए। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

वहीं परिणीति चोपड़ के काम की करें तो एक्ट्रेस हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ 'ऊंचाई' में नजर आ चुकी हैं। दिखा चुकी हैं। अब वह बहुत जल्द इम्तियाज अली की 'चमकीला में नजर आएंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News