कभी दिवालिया होने वाली थीं परिणीति, अब हैं करोड़ों की मालकिन

8/6/2019 6:48:17 PM

 

तड़का टीम। हर एक्टर और एक्ट्रेस के जीवन में एक दौर ऐसा आता है, जब उनके जीवन में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा होता है, उसकी फ़िल्में फ्लॉप होती हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक टॉक शो में, बताया कि कैसे वह परेशानियों से निकलती हैं। उनके साथ जबरिया जोड़ी में उनके को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी थे।


उन्होंने कहा, “मैं 2014 की एंडिंग और 2015 सभी का जिक्र कर रही हूं। मैं कहूंगी कि वो डेढ़ साल वास्तव में मेरे जीवन के सबसे बुरे समय में से थे। मेरी दो फिल्में, दावत-ए-इश्क और किल दिल नहीं चलीं। मेरे पास पैसा नहीं था। मैंने एक घर खरीदा था और बड़े निवेश किए थे। मैं अपने जीवन के सबसे बुरे दिनों से गुजर रही थी। मेरे जीवन में कुछ भी ठीक नहीं हो रहा था और कुछ भी पॉज़िटिव नहीं हो रहा था। ”


उन्होंने आगे कहा, "मैंने खाना बंद कर दिया, मैं बस सोती रहती थी, उस समय मेरा कोई दोस्त भी नहीं था। मैं लोगों से नहीं मिलती थी। मैंने अपने परिवार से भी संपर्क नहीं रखा। मैं दो सप्ताह में एक बार उनसे बात करती थी। मैं बस अपने कमरे में रहती थी, टीवी देखती रहती थी। मैं हर समय बीमारों की तरह सोती रहती। मैं लगभग छह महीने तक मीडिया से दूर रही। 

परिणीति ने आगे कहा कि "उस समय कुछ लोगों ने मेरी मदद की,  सबसे बड़ा नाम मेरा भाई, केवल वही था जिसे मैं हर एक दिन बोलती थी। मेरी सहेली संजना भी थी। उसने मेरी बहुत मदद की। मैं दिन में 10 बार रोती थी। मैं हमेशा रोती और परेशान रहती थी लेकिन, 2016 की शुरुआत में बेहतर होना शुरू हुआ। मुझे बेहतर महसूस होने लगा, अपने आप पर काम किया।  गोलमाल 4, मेरी प्यारी बिंदू पर साइन की। तब कहीं जाकर चीजें सही होना शुरू हुआ। 

परिणीति ने कहा कि इस स्ट्रगल के दौरान मैं बेहद असुरक्षित थीं। उन्होंने कहा, "मैं सचमुच डर गई थी, मुझे लगा कि मैं अब इस गड्ढे से बाहर नहीं आ पाऊंगी। मैं 25 साल की थी और भावनात्मक रूप से बहुत कमजोर थी। फिर मैंने बहुत काम करना शुरू कर दिया। मेरी प्यारी बिंदू ने सचमुच मुझे चंगा किया। मेरा निजी जीवन बेहतर हो गया। मैं फिर से दोस्तों से मिलने लगी।  मुझे बहुत सारे लोगों को फोन करना पड़ा और माफी मांगनी पड़ी। मुझे लोगों के साथ फिर से जुड़ना पड़ा और अब, टचवुड, मैं तैयार हूं। अब मैं किसी भी तरह की असफलता के लिए निश्चित रूप से बेहतर तैयार हूं। मैं हर रोज भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि फिर मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ। मुझे खुशी है कि ऐसा तब हुआ जब मैं 25 साल की थी। इतनी जल्दी ठोकर आपको जीवन भर के लिए ठीक कर देती हैं।"
जबरिया जोड़ी को 9 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। परिणीति हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी में दिखाई दीं थी। 


 

Smita Sharma