शादी पर मिली बधाइयों के लिए परिणीति ने लिखा थैंक्यू नोट- 'हमने आपके मैसेजस को पूरी खुशी के साथ पढ़ा..

9/28/2023 12:21:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आप नेता राघव चड्ढा संग शादी कर बैचलर से मैरिड लाइफ में एंट्री कर चुकी हैं। 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस में कपल की धूमधाम से शादी हुई, जिसकी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी बीच परिणीति ने एक खास नोट शेयर कर फैंस और दोस्तों को बधाइयों के लिए शुक्रिया अदा किया है।


एक्स (ट्विटर) पर एक तस्वीर शेयर कर परिणीति चोपड़ा ने लिखा- "राघव और मैं आप सभी को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहते हैं। हमें प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए हम बहुत आभारी हैं। हमें हर मैसेज का निजी तौर पर रिस्पॉन्स करने का मौका नहीं मिला है, लेकिन हम आपको ये बताना चाहते हैं कि आपने जो भी लिखा उसे हमने पूरी खुशी के साथ पढ़ा है।"

 

उन्होंने आगे लिखा, "अब हम इस नए सफर की तरफ एक-दूसरे के साथ बढ़ रहे हैं, इसका मतलब ये है कि दुनिया जानती है कि आप सब इसमें हमारे साथ हैं। आपका प्यार और आशीर्वाद अमूल्य है। लव, परिणीति और राघव।"

 


बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी द लीला पैलेस में कुछ प्रमुख लोगों के बीच हुई, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा जैसी हस्तियां शामिल हुई थीं।


 

Content Writer

suman prajapati