Parineeti ने इम्तियाज अली की ''चमकिला'' की शूटिंग की खत्म, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

3/6/2023 10:44:49 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में इम्तियज अली की मच अवेटिड फिल्म चमकीला की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में परिणीति और दिलजीत पहली बार एक साथ नजर आएंगे। 

 

बता दें कि, फिल्म की ज्यादा तर शूटिंग पंजाब में की गई है। इस फिल्म में परिणीति अमरजोत कौर का किरदार निभा रही हैं, तो वहीं दिलजीत फिल्म में चमकीला की भूमिका में है। शूटिंग खत्म होने के बाद दिलजीत ने अपनी को स्टार परिणीति के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा है। जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा- "फिल्म च कमाल कीता परिणीति जी ने।" (फिल्म में परिणीति ने कमाल का काम किया है)

वहीं, परिणीति ने भी फिल्म की पूरी टीम और क्रू के लिए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- "इम्तियाज सर, दिलजीत, टीम चमकिला...मेरी जिंदगी हमेशाके लिए बदली हुई है...सबसे स्वर्गीय दल और अनुभव। शांति, खुशी, ध्यान, पंजाब...इसे कभी नहीं, कभी नहीं भूलूंगी।"

परिणीति चोपड़ा, जिन्होंने पहले "इशकजादे", "हंसी तो फंसी" और "द गर्ल ऑन द ट्रेन" जैसी फिल्मों में दमदार प्रदर्शन किया है, अब वह अगली बार "चमकीला" और "कैपुसले गिल" में दिखाई देंगी।

Content Editor

kahkasha