अपने काम से सबको चौंकाना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा, बोलीं ''मैंने स्क्रीन पर जो दिखाने की कोशिश की, लोगों ने उसे..''

4/7/2021 5:46:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सफलता इन दिनं सातवें आसमान पर है। हाल ही में एक्ट्रेस की ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन‘,‘संदीप और पिंकी फरार' और ‘साइना' जैसी फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। फिल्मों को दर्शकों के अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। ऐसे में परिणीति चोपड़ा भी बेहद खुश हैं और उन्हों बताया कि वह ऐसी चुनिंदा फ़िल्मों में काम करने वाली हैं जिनमें उनका परफॉर्मेंस देखकर लोग चौंक जाएंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

परिणीति ने कहा, ‘‘मैं बेहद खुश और उत्साहित महसूस कर रही हूं, क्योंकि मेरी फिल्मों को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। मुझे लगता है कि वर्सेटाइल रोल्स निभाने का मेरा फैसला दर्शक और समीक्षकों को काफी पसंद आया, जिससे एक कलाकार के तौर पर मुझे अपनी प्रतिभा को निखारने में मदद मिली। 

View this post on Instagram

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

परिणीति ने आगे कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि तीन बैक-टू-बैक फ़िल्मों की तरह आने वाली फ़िल्मों में भी लोग मेरा काम देखकर हैरान रह जाएंगे । लोग मेरे काम की तारीफ़ कर रहे हैं और जब मैं परिणीति 2.0, परिणीति की वापसी, परिणीति चोपड़ा की पावर-पैक्ड हैट्रिक जैसी बातें सुनती हूं तो मुझे काफी अच्छा महसूस होता है। ऐसी बातें बेहद मायने रखती हैं। इस साल की शुरुआत मेरे लिए काफी अच्छी रही है, क्योंकि मैंने स्क्रीन पर जो दिखाने की कोशिश की, उसे लोगों ने दिल से पसंद किया। लोगों का प्यार इस बात को साबित करता है कि मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना चाहिए और बदलाव की दिशा में आगे बढ़ना चाहिए। यह मेरे लिए सबसे बड़ी सीख है और निश्चित तौर पर आने वाले समय में फ़िल्मों का चयन करते समय मैं इसे लागू करूंगी।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News