ऑल ब्लैक लुक में परिणीति का दिखा स्वैग लुक, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में दिए पोज

10/31/2019 10:00:49 AM

मुंबई: परिणीति चोपड़ा बाॅलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी कड़ी मेहनत और एक्टिंग की वजह से इंडस्ट्री में खास जगह बनाने में कामयाब रही हैं। परी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन के लिए भी जानी जाती हैं।

वेस्‍टर्न हो या इंडियन परिणीति दोनों लुक्स में बिंदास दिखती हैं। 'केसरी' एक्ट्रेस मीडिया की भी ऑल-टाइम फेवरेट हैं। वह जब भी किसी पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट होती हैं तो मीडिया वहां पहुंच ही जाती हैं। 

हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस को स्वैग अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। स्टाइलिश ब्लैक शेड्स, ओपन हेयर्स, रेड लिपस्टिक से उन्होंने लुक को पूरा किया है। एयरपोर्ट पर एंट्री लेते ही परिणीति के लुक पर सबकी निगाहें थम गईं।

इस लुक में वो इतनी कमाल लग रही थीं कि सभी उन्हें देखते ही रह गए। उनके इस एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि परिणीति कल साइना नेहवाल के होमटाउन गईं हैं। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं।

परिणीति साइना के साथ कुछ समय बिताएंगी ताकि वह उनके जीवन से जुड़ी कुछ और बातें जान सकी। 

काम की बात करें तो इसके परिणीति 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में होंगे।

इसके अलावा वह 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में दिखेंगी। फिल्म में उनके साथ अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आएंगे।

Smita Sharma