सिद्धार्थ-परिणीति की 'जबरिया जोड़ी' का ट्रेलर आउट, पकड़वा विवाह पर आधारित है कहानी

7/1/2019 3:57:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी बिहार के 'पकड़वा विवाह' पर आधारित है। ट्रेलर में सिद्धार्थ और परिणीति बेहतरीन एक्टिंग करते दिख रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी और पंच से भरपूर है। 

फिल्म में सिद्धार्थ अभय सिंह नाम के एक गुंडे का किरदार निभा रहे हैं। अभय लड़कों को किडनैप कर बंदूक की नोंक पर जबरन शादी कराता है। वहीं परिणीति बबली का किरदार निभा रही है।

दूसरों को अगवा कर शादी कराने वाला अभय खुद तब मुसीबत में पड़ जाता है, जब उसको अगवा कर जबरन शादी कराई जाती है। इस कॉमिडी फिल्म में अभय और बबली की लवस्टोरी दिखाई गई है।

क्या है पकड़वा विवाह

बिहार के कुछ इलाकों में लड़कों को शादी के मकसद से अगवा करने की खबरें हमने पहले काफी सुनी हैं। लड़की वाले लड़कों को अगवा कर उनकी जबरन शादी करवा देते हैं। लड़के और उनके परिवारवालों पर इस शादी को 'मान्‍यता देने' का दबाव बनाया जाता था।

 

कई बार इस तरह बनाई गई जोड़ि‍यों की शादी आगे चलकर कामयाब हो जाती, लेकिन कुछ मामलों में ये शादी दोनों ही पक्षों या किसी एक पक्ष के लिए गले की फांसी साबित होती है।

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है। ट्रेलर देखने के बाद तो यह ही कहा जा सकता है कि फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

 

फिल्म में परिणीति-सिद्धार्थ के अलावा अपारशक्ति खिराना, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा औऱ खई स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

 

 

Smita Sharma