सॉन्ग लॉन्च पर ऑटो में ''जबरिया जोड़ी'' के स्टार्स की धांसू एंट्री, मिनि ड्रेस में परिणीति का दिखा स्टनिंग लुक

7/11/2019 7:13:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म की कहानी बिहार के 'पकड़वा विवाह' पर आधारित है। ट्रेलर में सिद्धार्थ और परिणीति बेहतरीन एक्टिंग करते दिख रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसमें कॉमेडी और पंच से भरपूर देखने को मिले। हाल ही में अब फिल्म के लीड स्टार्स सिद्धार्थ और परिणीति फिल्म के सॉन्ग ज़िला हिलेला के लॉन्च पर पहुंचे। हाल ही में अब इस सॉन्ग लॉन्च की कई तस्वीरें सामने आई हैं। 

इस दौरान परिणीति पिस्ता कलर की हाई नेक कुर्ता शर्ट पहने हुए नजर आईं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने साइड पार्टेड करके ओपन हेयर्स रखे थे। मिनिमल मेकअप, पिंक लिप्स और क्लीयर स्ट्रैपी हील्स के साथ स्टाइल किया। वहीं, सिद्धार्थ ग्रे टी-शर्ट के साथ ग्रे डेनिम जींस और परिणीति के साथ मैचिंग ग्रीन शर्ट में बेहद कूल अंदाज में दिखे।

गाने लॉन्च के दौरान परिणीति और सिद्धार्थ ने ऑटो रिक्शा में जबरदस्त एंट्री ली, जोकि फूलों से सजा हुआ था। यहां दोनों ने काफी मस्ती की। तस्वीरों में सिद्धार्थ परिणीति को गोद में उठा कर मस्ती करते दिख रहे है। तस्वीरों में परिणीति और सिद्धार्थ की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। परिणीति और सिद्धार्थ की जुगलबंदी देखते ही बन रही है। 

फिल्म की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ अभय सिंह नाम के एक गुंडे का किरदार निभा रहे हैं। अभय लड़कों को किडनैप कर बंदूक की नोंक पर जबरन शादी कराता है। वहीं, परिणीति बबली का किरदार निभा रही है।

इस कॉमिडी फिल्म में अभय और बबली की लवस्टोरी दिखाई गई है। इसका निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है। ट्रेलर देखने के बाद तो यह ही कहा जा सकता है कि फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी। फिल्म में परिणीति-सिद्धार्थ के अलावा अपारशक्ति खिराना, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा औऱ खई स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। 


 

Neha