तो ये हैं परिणीति की लाइफ लाइन, तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने कही दिल की बात

3/19/2020 3:54:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने हर लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। बता दें आज के भाई सहज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने भाई के खास दिन पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रो-बैक तस्वीरों शेयर की है और उन्हें खास अंदाज में विश किया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस के खूब लाइक्स और कमैंट्स मिल रहे हैं। 

PunjabKesari
परिणीति ने बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “Happy birthday MY LIFELINE! बाकी फोन पे बोलूंगी। बता दें पिछले साल एक्ट्रेस के भाई ने भी परिणीति को सेम अंदाज में विश किया था। उन्होंने लिखा था, “Happy birthdayy didi!! Baaki phone pe bolunga.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday MY LIFELINE! 🥰🥰🥰 Baaki phone pe boloongi 😅@thisissahajchopra

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on Mar 19, 2020 at 12:48am PDT

वायरल तस्वीर में दोनों भाई बहन का बेहद क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीर में परिणीति गोद में छोटे भाई शिवांग को लिए नजर आ रही हैं और सहज हाथ में गिलास लिए कोल्ड ड्रिंक पीते नजर आ रहे हैं। 

 

PunjabKesari
इससे पहले भी परिणीति अपनी और भाई की एक साथ वाली तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। भाई बहन की तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News