Haldi Ceremony Pics: पिया के नाम की हल्दी लगते ही खिला परिणीति का चेहरा,गाल पर Kiss कर एक्ट्रेस ने राघव पर लुटाया प्यार

10/13/2023 11:43:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने राजनेता राघव चड्ढा के साथ अपने जीवन के सबसे अच्छे दौरा यानि मैरिड लाइफ से गुजर रही हैं। परिणीति ने 24 सितंबर, 2023 को राघव संग शादी रचाई। दोनों ने उदयपुर में सात फेरे लिए। कपल की शादी काफी सीक्रेट रखी गई थी। परिणीति और राघव की शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए। कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

अब परिणीति और राघव की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। परिणीति और राघव के हल्दी लुक के बारे में बात करें तो उस समय होने वाली दुल्हन चेरी कलर के को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

परिणीति ने हल्के मेकअप, लटकते झुमके और स्टोन जड़ित माथा पट्टी के साथ परिणीति ने अपने लुक को पूरा किया। दूसरी ओर राघव व्हाइट कुर्ते में हैंडसम दिखें। पिया के नाम की हल्दी लगते ही परिणीति खिल उठीं।

हल्दी सेरेमनी के दौरान कपल का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिला। परिणीति राघव के हल्दी लगे गालों पर किस करती दिख रही हैं। दोनों काफी खुश नजर आ रहे है। बाकी परिवार वाले भी दोनों को हल्दी लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

देखें हल्दी सेरेमनी की ढेर सारी तस्वीरें...

Parineeti Chopra Raghav ChadhaHaldi Ceremony


Parineeti Chopra Raghav Chadha Haldi Ceremony HD Pictures


Parineeti Raghav Haldi Ceremony Pictures

Parineeti Chopra Raghav Chadha Haldi Ceremony Pictures


Parineeti Chopra Raghav Chadha aldi Ceremony HD Pictures

 


 

Content Writer

Smita Sharma