तेरे हाथ में मेरा हाथ होः परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की हुई सगाई, एक-दूजे की बाहों में खोया दिखा लवबर्ड

5/14/2023 10:18:26 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिर वो घड़ी आ ही गई जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। 13 मई को एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ऑफिशियली आप नेता राघव चड्ढा की मंगेतर हो गईं। कपल ने शनिवार शाम फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में रिंग्स एक्सचेंज की। रिंग सेरेमनी की तस्वीरें परिणीति और राघव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और साथ ही खास कैप्शन भी लिखा है। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस कपल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने इंगेजमेंट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ‘मैंने जो कुछ भी प्रार्थना की .. उसने हां कहा। वाहेगुरू जी मेहर करन।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

इन तस्वीरों में परिणीति-राघव एक दूसरे की बाहों में रोमांटिक पोज दे रहे हैं। दोनों एक दूजे संग ट्विनिंग किए नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों अपने हाथों में इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। परिणीति के हाथ में खूबसूरत डायमंड रिंग नजर आ रही है, जबकि राघव के हाथ में चमचमाती गोल्ड रिंग दिख रही है।

 

PunjabKesari

 

फैंस कपल की इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं और उन्हें सगाई की बधाई भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का इंगेजमेंट फंक्शन दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुआ, जहां फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। अब कपल की रिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News