जल्द होगी परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई! रोके की तैयारी में जुटी फैमिली

3/26/2023 1:54:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा इन दिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। खबरें हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, ऐसी अफवाहों पर अब तक दोनों का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। वहीं, अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की जल्द ही सगाई हो सकती है।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'दोनों हाल ही में डिनर के लिए बाहर गए थे, तभी उनके परिवार वालों ने शादी की चर्चा शुरू की। वे एक-दूसरे को जानते थे, एक-दूसरे को पसंद करते थे और उनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा था। उनके परिवार वाले कुछ समय से एक-दूसरे को जानते हैं।”

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, “अभी तक कोई औपचारिक समारोह नहीं हुआ है, लेकिन परिवार इस पर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही कोई समारोह होगा। उनके परिवारवाले दोनों के एक साथ होने से खुश हैं, लेकिन दोनों अपने-अपने कार्यक्रम में व्यस्त हैं, इसलिए किसी भी समारोह के लिए तारीख तय करना मुश्किल है। समारोह करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक छोटा, फंक्शन होगा।"

 

बता दें, बीते गुरुवार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को डिनर आउटिंग पर एक साथ स्पॉट किया था, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं। 

Content Writer

suman prajapati