ब्लेजर सूट में परिणीति चोपड़ा का ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरों में दिखा बिंदास लुक

9/24/2019 11:00:30 AM

मुंबई: सोमवार को बाॅलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' की स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी इस स्क्रीनिंग में पहुंची।

हमेशा अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में रहने वाली परिणीति का एक बार फिर स्वैग अंदाज देखने को मिला। स्क्रीनिंग पर परिणीति व्हाइट ब्लेजर के साथ मैचिंग पैंट में बाॅसी लुक में दिखीं।

 

सटबल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक और डार्क आईमेकअप परिणीति के लुक को चार-चांद लगा रहा है। इस लुक में वो इतनी कमाल लग रही थीं कि सभी उन्हें देखते ही रह गए।

उनके इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि परिणीति वेस्‍टर्न हो या इंडियन दोनों लुक्स में बिंदास दिखती हैं।


काम की बात करें तो परिणीति ने हाल ही में फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी जैसे स्टार्स।

इसके अलावा परिणीति जल्द साइना नेहवाल की बॉयोपिक में नजर आने के लिए तैयार हैं। इन दोनों फिल्मों के अलावा वह 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में हैं। 

Smita Sharma