अजीबोगरीब ड्रेस में प्रमोशन करने पहुंची परिणीति, सिद्धार्थ के साथ दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

7/13/2019 12:38:39 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म की कहानी बिहार के 'पकड़वा विवाह' पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसमें कॉमेडी और पंच से भरपूर देखने को मिले। ट्रेलर में सिद्धार्थ और परिणीति की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है। 

हाल ही में अब फिल्म के लीड स्टार्स सिद्धार्थ और परिणीति फिल्म की प्रमोशन करते हुए दिखाई दिए। जानकारी के मुताबिक 'जबरिया जोड़ी' की स्टार कास्ट डीआईडी के मंच पर अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करती हुई नजर आएंगी। दोनों को सेट के बाहर देखा गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

इस दौरान परिणीति लाइम यैलो कलर की अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आईं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और पोनीटेल से अपने लुक को कम्पलीट किया।

हालांकि, परिणीति की इस ड्रेस को सबसे खराब ड्रेस माना जा रहा है। 30 साल की एक्ट्रेस ने एक एसिमेट्रिकल ड्रेस पहनी हुई थी जो काफी अच्छी फिटिंग की थी। इसके साथ परिणीति ने ड्रेस के साथ मैचिंग जैकेट भी पहनी थी, जिसपर उन्होंने बेल्ट भी लगाई है।

उन्होंने अपनी इस ड्रेस के साथ गोल्ड हूप इयरिंग्स और ट्रांसपेरेंट हील्ज कैरी किए थे। वहीं, सिद्धार्थ स्काई ब्लू स्टाइलिश कुर्ते के साथ मैचिंग जैकेट और व्हाइट पैंट पहने हुए काफी हैंडसम दिख रहे हैं।

इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स वेयर किए थे। हर बार की तरह इस बार भी तस्वीरों में सिद्धार्थ और परिणीति की जुगलबंदी देखते ही बन रही है। दोनों काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ अभय सिंह नाम के एक गुंडे का किरदार निभा रहे हैं। अभय लड़कों को किडनैप कर बंदूक की नोंक पर जबरन शादी कराता है। वहीं, परिणीति बबली का किरदार निभा रही है। इस कॉमिडी फिल्म में अभय और बबली की लवस्टोरी दिखाई गई है। इसका निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है। ट्रेलर देखने के बाद तो यह ही कहा जा सकता है कि फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

फिल्म में परिणीति-सिद्धार्थ के अलावा अपारशक्ति खिराना, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा औऱ खई स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

Neha