Photos: परिणीति चोपड़ा के भाई ने खोला रेस्टोरेंट, पहली बार पहुंची बहन ने दाल मखनी, पनीर और बिरयानी के खूब लिए मजे

1/8/2022 12:37:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के बाद उनके भाई सहज चोपड़ा भी इन दिनों सफलता की राहों पर हैं। हाल ही में उनके भाई ने फरीदाबाद में एक रेस्तरां खोला है, जिसे लेकर परिणीति काफी खुश हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने भाई के न्यू रेस्टोरेंट पर विजिट किया, जहां दोनों ने लजीज खाने का लुत्फ उठाया। ये तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने अपने भाई के लिए खास नोट लिखा है।

PunjabKesari


तस्वीरें शेयर कर परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा- “हम सबसे अच्छा पंजाबी खाना खाकर बड़े हुए हैं और किसी भी रेस्तरां में कभी संतुष्ट नहीं हुए। दाल काफी मखनी नहीं थी, बटर चिकन बहुत मीठा था, और खाना सिर्फ सादा तैलीय और बेस्वाद था। सहज ने फैसला किया कि यह उस स्वाद को बनाने का समय है जिसकी हम लगातार तलाश कर रहे थे। अभी - अभी। स्वादिष्ट। खाना। खैर, यह यहाँ है। @theolddelhi।"

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे लिखा-.. हे भगवान- इस मास्टरपीस को बनाने के लिए मुझे आप पर बहुत गर्व है। और कृति एक अल्पमत है .. दाल आपके मुंह में पिघल जाती है, बिरयानी मसालेदार और स्वादिष्ट होती है जिसे आप समझ नहीं सकते! पनीर इतना नरम है कि आपको चबाना नहीं है। और मेरा परिवार नॉन-वेज कबाब और चिकन खा रहा था और मूल रूप से 3 दिनों तक और कुछ नहीं खाया। यह मुझे भावुक कर देता है। दोस्तों - बिस्तर में खाने का मौसम है तो Zomato या Swiggy से ऑर्डर करें और इसे सीधे अपने गर्म रज़ाई में प्राप्त करें।''

PunjabKesari

इन तस्वीरों में परिणीति को अपने भाई के साथ रेस्टोरेंट के बिरियानी और दाल मखनी जैसे लजीज खानों का स्वाद लेते देखा जा सकता है। दोनों इस दौरान कैमरे के सामने मस्ती भरे पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari


परिणीति चोपड़ा के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म साइना में देखा गया था। अब वह रिभु दासगुप्ता की अनटाइटल्ड फिल्म के लिए काम कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News