मिनी स्कर्ट में सानिया संग डिनर करने पहुंची परिणीति, रेस्टोरेंट के बाहर यूं दिए पोज

10/13/2019 12:33:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। इंडस्ट्री में आने के बाद परिणीति के स्टाइल में काफी बदलाव आया है। फैशन के साथ परिणीति अपने बबली नेचर की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं।

परिणीति चाहे कितनी भी बिजी क्यों न हो लेकिन वह अपने फ्रेंड्स के लिए समय निकाल ही लेती हैं। अक्सर उन्हें फ्रेंड्स के साथ मस्ती करते देखा जाता है। टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा भी परिणीति की अच्छी दोस्त हैं।

कई बार इन दोनों को एक-साथ देखा जाता है। बीती रात ही इन दोनं हसीनाओं को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान परिणीति डार्क ब्लूट टाॅप के साथ डेनिम मिनी स्कर्ट में बेहद बोल्ड दिखीं।

इसके साथ उन्होंने श्रग लिया था। मिनिमल मेकअप, शाॅर्ट हेयर्स परिणीति के लुक को परफेक्ट बना रहे थे। फुटविअर की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लू शूज पेयर किए थे। वहीं सानिया की बात करें तो वह ऑल ब्लैक लुक में स्टनिंग दिखीं।

सानिया ने अपने लुक को मल्टी कलर के श्रग के साथ कंप्लीट किया था। लाइट मेकअप सानिया के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। रेस्टोरेंट करे बाह दोनों ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति जल्द साइना नेहवाल की बॉयोपिक में नजर आने के लिए तैयार हैं। परिणीति ने हाल ही में फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग खत्म की है।

फिल्म में उनके साथ अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी हैं। इन दोनों फिल्मों के अलावा वह 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। 

 

Smita Sharma