शादी के बाद पति राघव और ससुराल वालों संग परिणीति ने यूं मनाई पहली लोहड़ी, ''चड्ढा'' फैमिली ने अपनी बहू पर खूब लुटाया प्यार

1/14/2024 5:47:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 13 जनवरी को देश भर में लोहड़ी का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे रहे, जिनकी यह पहली लोहड़ी थी। इस लिस्ट में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का भी नाम शामिल था। परिणीति ने शादी के बाद राघव चड्ढा और उनके परिवार के साथ धूमधाम से अपनी पहली लोहड़ी सेलिब्रेट की, जिसकी कई इनसाइड तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।


फैमिली संग परिणीति चोपड़ा के लोहड़ी सेलिब्रेशन की यह तस्वीरें उनकी किसी करीबी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में परिणीति पति राघव संग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से घिरी नजर आ रही हैं।

 

एक सेल्फी में परिणीति के साथ राघव और उनकी सासू मां, अंकल पवन सचदेवा और अन्य लोग नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में न्यूलीवेड कपल अपनी पहली लोहड़ी फैमिली के साथ जमकर सेलिब्रेट करता दिख रहा है।

 

इस दौरान परिणीति ब्लैक फुल-स्लीव टॉप और पैंट के साथ ब्लैक बूट्स पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने प्रिंटेड स्टोल भी कैरी किया। लाइट मेकअप, खुले बाल और मांग में सिंदूर लगाए परिणीति काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, राघव भी ब्लैक रंग के कुर्ते पजामे के साथ ब्लैक शॉल और मैचिंग जूतों में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

 

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर, 2023 को राजस्थान के उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी।  


 

Content Writer

suman prajapati