होने वाले मंगेतर राघव चड्ढा संग IPL मैच देखने पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, 'भाभी जिंदाबाद' के नारों से गूंज उठा मोहाली स्टेडियम

5/4/2023 11:30:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों आप नेता राघव चड्ढा संग शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि दोनों 13 मई को सगाई कर सकते हैं और अक्टूबर के महीने में शादी के बंधन में बंधेगे। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक ना तो राघव और ना ही परिणीति का कोई रिएक्शन सामने आया है, लेकिन फैंस के बीच दोनों की शादी की खबरें खूब चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच, हाल ही में इस कपल को एक साथ आईपीएल मैच एंजॉय करते देखा गया, जहां से दोनों की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।  

PunjabKesari

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा पंजाब किंग्स वर्सेज मुंबई इंडियन्स का मैच देखने एक साथ पहुंचे। इस दौरान दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्वि्निंग भी करते दिखे। जहां राघव चड्ढा ने ब्लैक कलर की शर्ट पहनी थी तो वहीं परिणीति चोपड़ा डीपनेक ब्लैक वनपीस में बोल्ड दिखीं। स्टेडियम में दोनों एक-साथ जमकर मैच एंजॉय करते दिखे।

 

वहीं, एक वीडियो में जहां राघव और परिणीति आईपीएल मैच एंजॉय करते दिखे तो वहीं, पूरा मोहाली स्टेडियम परिणीति भाभी जिंदाबाद के नारों से गूंजता दिखा। वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस की आवाज सुनकर परिणीति शरमा रही हैं तो वहीं राघव भी ब्लश करते दिख रहे हैं।
 
बता दें, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का रोका हो चुका है। एक सूत्र ने मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि एक पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान दोनों का रोका हो गया है। दोनों एक साथ बेहद खुश थे। इस साल अक्टूबर के अंत में उनकी शादी भी हो सकती है। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News