गंगा नदी में कोरोना मृतकों के शव बहाए जाने पर परिणीति चोपड़ा ने जताया दुख, फरहान ने सिस्टम को ठहराया जिम्मेदार

5/13/2021 12:06:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिहार और उत्तरप्रदेश की बीच गंगा नदी में कोरोना मृतकों के शव बहाए जाने की खबर ने हड़कंप मचा दिया है। इस मसले को लेकर हर कोई चितिंत है और सोशल मीडिया के जरिए अपनी चिंता जाहिर कर रहा है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है और इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।


एक्टर फरहान अख्तर ने गंगा में मिल रहे शवों को लेकर ट्वीट करते हुए कहा- 'नदियों में बह कर शवों के आने और किनारे पर लगने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं और यह निश्चित रूप से दिल तोड़ देने वाली है। एक न एक दिन वायरस जरूर हारेगा, लेकिन इस तरह की खामियों के लिए सिस्टम में जवाबदेही तय होनी ही चाहिए। जब तक यह नहीं होता है, तब तक महामारी का चैप्टर खत्म नहीं होगा।'


वहीं परिणीति चोपड़ा ने भी दुख व्यक्त करते हुए लिखा- 'इस महामारी ने इंसान‍ियत का सबसे खराब चेहरा सामने लाकर रख दिया है। वह जो लाशें तैर रही हैं, वह कभी जिंदा थे, वह किसी की मां, बेटी, प‍िता या बेटा थे। अगर आपका शव नदी किनारे मिलता या आप अपनी मां का शव नदी पर तैरता देखते तो कैसा लगता? सोच भी नहीं सकते..हैवान'।

PunjabKesari


बता दें, बीते दिन एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और शेखर सुमन ने भी इस मामले पर अपनी राय सोशल मीडिया के जरिए लोगों के सामने रखी थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News