परिणीति और राघव ने अपनी शादी में मेहमानों से नहीं लिया कोई तोहफा, जानें क्यों?

9/28/2023 1:40:15 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। हालांकि उनकी शादी अभी भी सुर्खियों में बनी हुई है। शादी के इनसाइड वीडियोज जैसे-जैसे  वायरल हो रहे हैं, लोग यह जानने के लिए और बेकरार हो रहे हैं कि इस शादी में क्या-क्या हुआ था? उदयपुर में होने वाली इस ग्रैंड शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं। वहीं अब रिपोर्ट्स के मुताबिक राघव और परिणीति ने शादी में  आए मेहमानों से कोई गिफ्ट्स नहीं लिए है? आखिर क्यों...  आइए विस्तार से जानते हैं।

 

राघव और परिणीति ने शादी में नहीं लिए गिफ्ट्स
चोपड़ा फैमिली की लाड़ली बेटी परिणीति अब राघव चोपड़ा की मिसेज बन गईं हैं। दोनों की शादी के फोटोज इंटरनेट पर हरतरफ छाई हुई हैं। इस नई-नवेली जोड़ी के बारे में लोग छोटी से छोटी चीज जानना चाह रहे हैं। शादी के शाही तौर तरीकों को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे है कि परिणीति और राघव को इसमें काफी मंहगे गिफ्ट्स मिले होंगे। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपनी जिंदगी के इस खास मौके पर राघव और परिणीति ने मेहमानों से कोई तोहफे नहीं लिए। ऐसे में रिश्तेदार दूल्हा और दुल्हन को 11 रुपये शगुन के तौर पर दे सकते थे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @parineetichopra

बता दें कि शादी से लौटते हुए प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा को एयपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। ऐसे में जब उनसे शादी में दिए गिफ्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा 'नो लेना-देना, सिर्फ आशीर्वाद'। सानिया मिर्जा से भी जब गिफ्ट से जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होंने दोनों को 'ब्लेसिंग्स' देने की बात कही थी। 

वहीं परिणीति और राघव की शादी के बाद उनका रिसेप्शन सुर्खियों में बना हुआ है। पहले कहा जा रहा था कि कपल दो जगह रिसेप्शन देगा लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी रिसेप्शन नहीं होगा। कपल अपने हनीमून पर भी नहीं जा रहा है।  

Content Editor

Varsha Yadav