नहीं रहे ''परिणीता'' और ''मर्दानी'' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर प्रदीप सरकार, 68 की उम्र में हुआ निधन

3/24/2023 10:48:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। हिंदी-बंगाली फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन हो गया है। वह 68 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। प्रदीप सरकार के निधन से सिनेमा जगत को बड़ी क्षति हुई है और इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


प्रदीप सरकार काफी समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे और उनका डायलिसिस भी चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात 2.30 बजे के आसपास उन्हें दिक्कत महसूस हुई थी। उनका पोटैशियम लेवल काफी नीचे लेवल चला गया था। हालत गंभीर होने पर उन्हें रात के 3 बजे के आसपास मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया था। हालांकि, इलाज के बीच डायरेक्टर ने 3.30 बजे दम तोड़ दिया।

 

आज शाम 4 बजे के करीब सांताक्रूज के शवदाह गृह में प्रदीप सरकार का अंतिम संस्कार में किया जाएगा।

 

बता दें, प्रदीप सरकार ने 2005 में 'परिणीता' फ़िल्म के ज़रिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें बिद्या बालन, संजय दत्त और सैफ अली खान जैसे स्टार्स नजर आए थे। बाद में उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ 'लागा चुनरी में दाग', 'मर्दानी' के अलावा 'लफंगे परिंदे' जैसी फ़िल्मों के लिए काम किया और कुछ वेब सीरीज का भी निर्देशन भी किया। इन दिनों वे दिवगंत एक्ट्रेस प्रिया राजवंश की बायोपिक बनाने कीं तैयारी कर रहे थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News